ब्लैकबेरी ने लॉन्च किया सबसे मंहगा स्मार्टफोन, कीमत 49990 रुपए

स्मार्टफोन बाजार पर काबिज होने की दिशा में कदम उठाते हुए ब्लैकबेरी ने आज अपना सबसे मंहगा ब्लैकबेरी पासपोर्ट लॉन्च किया जिसकी कीमत 49,990 रुपए है। यह फोन भारतीय बाजार में 10 अक्टूबर से उपलब्ध होगा।

ब्लैकबेरी ने लॉन्च किया सबसे मंहगा स्मार्टफोन, कीमत 49990 रुपए

नई दिल्ली : स्मार्टफोन बाजार पर काबिज होने की दिशा में कदम उठाते हुए ब्लैकबेरी ने आज अपना सबसे मंहगा ब्लैकबेरी पासपोर्ट लॉन्च किया जिसकी कीमत 49,990 रुपए है। यह फोन भारतीय बाजार में 10 अक्टूबर से उपलब्ध होगा।

ब्लैकबेरी इंडिया के प्रबंध निदेशक सुनील लालवानी ने यहां स्मार्ट फोन लॉन्च किए जाने के मौके पर कहा, आमेजन और ब्लैबेरी की विशिष्ट दुकानों में इस स्मार्टफोन के लिए बुकिंग शुरू हो गई है।

आमेजन डॉट कॉम पर ग्राहकों को बुकिंग के लिए 5,000 रुपए का उपहार कार्ड मिलेगा। 10 अक्तूबर से यह 49,990 रुपए में उपलब्ध होगा। ब्लैकबेरी पासपोर्ट में 4.5 एलसीडी टच स्क्रीन है और इसमें 13 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का कैमरा है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.