फोर्ब्स पर मोदी की स्पाइस ग्लोबल की निगाह की चर्चा

बीके मोदी की स्पाइस ग्लोबल ने कारोबार में विविधता लाने की योजना के तहत फोर्ब्स पत्रिका की प्रकाशक अमेरिकी मीडिया समूह फोर्ब्स का अधिग्रहण करने में रचि दिखाई है। उद्योग सूत्रों ने यह बात कही है।

अंतिम अपडेट: Mar 10, 2014, 07:24 PM IST

सिंगापुर : बीके मोदी की स्पाइस ग्लोबल ने कारोबार में विविधता लाने की योजना के तहत फोर्ब्स पत्रिका की प्रकाशक अमेरिकी मीडिया समूह फोर्ब्स का अधिग्रहण करने में रचि दिखाई है। उद्योग सूत्रों ने यह बात कही है।
हालांकि सिंगापुर स्थित स्पाइस ग्लोबल के प्रमुख एवं मुख्य निवेश अधिकारी ओजी अमानत ने मीडिया में इस प्रकार की खबरों पर टिप्पणी करने से किया। इन खबरों में कहा गया था कि भारतीय अरबपति मोदी अमेरिकी मीडिया समूह में निवेश करने को इच्छुक है। अमानत ने कहा, कोई प्रतिक्रिया नहीं। यद्यपि उन्होंने फोब्र्स मीडिया को ‘दुनिया का प्रमुख ब्रांड’ बताया और कहा कि निश्चित रूप से यह एक आकर्षक निवेश प्रस्ताव है।
सूत्रों मीडिया ने बताया ने अपनी बिजनेस पत्रिका और बेव परिसम्पत्ति के लिए 50 करोड़ डॉलर की मांग की है। सूत्रों ने बताया कि स्पाइस ग्लोबल समेत तीन अंतरराष्ट्रीय विनेशकर्ताओं ने फोर्ब्स की इन संपत्ति को 30 करोड़ डॉलर से 50 करोड़ डॉलर के बीच आंका है। (एजेंसी)