कार्बन ने पेश किया नया मोबाइल फोन टाइटेनियम एस19

मोबाइल हैंडसेट्स निर्माता कंपनी कार्बन ने बुधवार को अपनी टाइटेनियम श्रंखला का विस्तार करते हुये नया फोन टाइटेनियम एस19 पेश किया।

कार्बन ने पेश किया नया मोबाइल फोन टाइटेनियम एस19

नई दिल्ली : मोबाइल हैंडसेट्स निर्माता कंपनी कार्बन ने बुधवार को अपनी टाइटेनियम श्रंखला का विस्तार करते हुये नया फोन टाइटेनियम एस19 पेश किया।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि नया फोन टाइटेनियम एस19 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। साथ ही इसमें सोनी का कैमरा सैंसर भी लगा हुआ है। वायस कैप्चिरिंग, पैनोरोमा शाट्स और स्माइल डेडिकेशन जैसे फीचर के साथ यह फोन स्वयं की तस्वीर लेने के लिए उपयुक्त है।

कंपनी के बताया कि इसमें 5 इंच की एचडी आईपीएस ओजीएस स्क्रीन है, जो तस्वीर की बेहतरीन गुणवत्ता देती है। यह 1.3 गीगाहर्ट्ज के क्वार्डकोर प्रोसेसर है, जो मल्टी-टास्किंग के लिहाज से बनाया गया है।

कंपनी के कार्यकारी निदेशक शषिन देवसरे ने बताया कि सेल्फी तस्वीर लेना इस समय काफी प्रचलन में है और यह स्वयं को प्रदर्शित करने का बेहतरीन तरीका है। इसलिए कंपनी ने सेल्फी तस्वीर लेने वाला अच्छा फोन है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.