मार्च में भारत में पेश होगा लक्जरी अमेरिकी ब्रांड हार्टमैन

अमेरिका का लक्जरी लगेज ब्रांड हार्टमैन इस साल मार्च में भारत में पेश किया जाएगा। इसका पहला स्टोर मार्च में मुंबई हवाई अड्डे पर खुलने की उम्मीद है।

कुमारक्कम (केरल) : अमेरिका का लक्जरी लगेज ब्रांड हार्टमैन इस साल मार्च में भारत में पेश किया जाएगा। इसका पहला स्टोर मार्च में मुंबई हवाई अड्डे पर खुलने की उम्मीद है।
सैमसोनाइट एशिया लि. के कार्यकारी उपाध्यक्ष लियो सुह ने कहा कि सैमसोनाइट साउथ एशिया प्राइवेट लि. ने हार्टमैन का अधिग्रहण किया है। वह इस ब्रांड को भारत में मार्च तक पेश करेगी। सैमसोनाइट दो प्रमुख ब्रांडांे सैमसोनाइट व अमेरिकन टूरिस्टर का विनिर्माण करती है।
कंपनी के डीलर सम्मेलन में भाग लेने यहां आए लियो ने कहा, ‘यह ब्रांड दूसरी या तीसरी तिमाही में पेश किया जाएगा। इसका पहला स्टोर मुंबई हवाई अड्डे पर खोला जाएगा। मार्च में हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल के उद्घाटन के बाद वहां इसका आउटलेट खोला जाएगा। उसके बाद साल के अंत तक दिल्ली हवाई अड्डे पर इस ब्रांड का स्टोर खोला जाएगा।’
उन्होंने कहा कि कंपनी की योजना एशिया में 25 स्टोर खोलने की है। अगले दो साल में दिल्ली और चेन्नई में दो और स्टोर खोले जाएंगे। हार्टमैन ब्रांड के तहत 150 उत्पाद आते हैं। इनमें से 50 प्रतिशत यात्रा लगेज श्रेणी के हैं। शेष 50 प्रतिशत ब्रीफकेस, बिजनेस और लेडीज हैंडबैग हैं। इस ब्रांड के उत्पादों के दाम 45,000 रुपये और उससे अधिक हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.