122 कर्मचारियों को बहाल करेगी महानदी कोलफील्ड

कोल इंडिया की अनुषंगी महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड ओड़िशा में उन सभी 122 कर्मचारियों को बहाल करने पर सहमत हो गई है जिन्हें जमीन खाली नहीं करने के लिए बर्खास्त कर दिया गया था। इन कर्मचारियों को जमीन खाली करने के बदले नौकरी दी गई थी।

नई दिल्ली : कोल इंडिया की अनुषंगी महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड ओड़िशा में उन सभी 122 कर्मचारियों को बहाल करने पर सहमत हो गई है जिन्हें जमीन खाली नहीं करने के लिए बर्खास्त कर दिया गया था। इन कर्मचारियों को जमीन खाली करने के बदले नौकरी दी गई थी।

महानदी कोलफील्ड्स ने एक बयान जारी कर कहा, सद्भावना संकेत के तौर पर, महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड हेंसमुल गांव के सभी 122 लोगों की सेवाएं बहाल करने पर राजी हो गई है और इसके लिए उनके समक्ष इस बात का हलफनामा देने की कोई पूर्व शर्त नहीं रखी गई है कि वे तत्काल अपनी जमीनें खाली कर देंगे। कंपनी ने कहा कि ग्रामीणों को अपनी जमीनें देनी होंगी और अक्तूबर के अंत तक ठिकाना खाली करना होगा।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.