मर्सिडीज बेंज ने CLA 45 AMG की लॉन्च, कीमत 68.5 लाख रुपए

जर्मनी की लक्जरी कार विनिर्माता मर्सिडीज बेंज ने आज भारत में अपनी काम्पैक्ट सेडान कार सीएलए 45 एएमजी पेश की। दिल्ली में इसकी शो-रूम पर कीमत 68.5 लाख रुपये है। लक्जरी कारों की बढ़ती मांग के मद्देनजर कंपनी ने बताया कि वह छह माह में सीएलए-क्लास सेडान कार भी पेश करेगी।

मर्सिडीज बेंज ने CLA 45 AMG की लॉन्च, कीमत 68.5 लाख रुपए
Pic Courtesy: -http://www.mercedes-amg.com

ग्रेटर नोएडा : जर्मनी की लक्जरी कार विनिर्माता मर्सिडीज बेंज ने आज भारत में अपनी काम्पैक्ट सेडान कार सीएलए 45 एएमजी पेश की। दिल्ली में इसकी शो-रूम पर कीमत 68.5 लाख रुपये है। लक्जरी कारों की बढ़ती मांग के मद्देनजर कंपनी ने बताया कि वह छह माह में सीएलए-क्लास सेडान कार भी पेश करेगी।

मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी एंबेरहार्ड केर्न ने संवाददाताओं से कहा, भारत में सीएलए 45 एएमजी की पेशकश देश परफारमेंस ड्राइविंग की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति है।परफारमेंस ड्राइविंग में चालक विशिष्ट तकनीक से मोटरगाड़ी से अच्छा से अच्छा प्रदर्शन हासिल करता है।

उन्होंने कार की तारीफ में कहा, युवा उपभोक्ताओं की ओर से लक्जरी कारों की मांग बढ़ रही है। वह स्टाइलिश और उच्च प्रदर्शन क्षमता वाली कार चाहते हैं। यह कार उनके लिए बहुत बेहतरीन साबित होगी। कंपनी की सीएलए 45 एएमजी डेमलर समूह के एएमजी ब्रांड का सातवां उत्पाद है। यह भारतीय बाजार में उपलब्ध है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.