स्पाइसजेट को महंगा पड़ा उड़ान के दौरान होली मनाना और डांस करना

होली के दिन और वह भी उड़ान के दौरान अपने विमानों में डांस करना और होली मनाना स्पाइसजेट को काफी महंगा पड़ा है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: होली के दिन और वह भी उड़ान के दौरान अपने विमानों में डांस करना और होली मनाना स्पाइसजेट को काफी महंगा पड़ा है। गोवा से बैंगलोर जाने वाले फ्लाईट का वीडियो वायरल होते ही नागर विमानन नियामक (डीजीसीए) ने स्पाइसजेट एयरलाइन को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए पूछा है कि क्यों न आपके लाइसेंस को सस्पेंड कर दिया जाए। स्पाइसजेट ने इसके बाद सख्त कदम उठाते हुए दो दोषी पायलटों को सस्पेंड कर दिया है। यह वीडियो काफी वायरल हो गया है जिसमें केबिन क्रू एक गाने पर डांस करती हुए देखी जा रही है।
सोमवार को स्पाइसजेट के केबिन क्रू ने उड़ान के दौरान फिल्म ये जवानी है दीवानी के गीत `बलम पिचकारी` गाने पर नाच-गाना कर होली का उत्सव मनाया। मोबाइल से लिया गया यह वीडियो अब यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर वायरल हो गया है।
वीडियो को सबूत के तौर इस्तेमाल कर रही डीजीसीए ने अपने नोटिस में कहा है कि केबिन क्रू के इस हरकत से क्रू के दूसरे मेंबर पर भी इसका असर पड़ सकता था और लोगों के डांस करने से विमान में मौजूद अन्य लोगों की जिंदगी भी खतरे में पड़ सकती थी। डीजीसीए ने एयरलाइन को नोटिस का जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया है।
(एजेंसी इनपुट के साथ)