पसंद नहीं है तो बिग बॉस मत देखो: सलमान खान

Last Updated: Tuesday, November 12, 2013 - 16:41

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बिग बॉस-7 के मेजबान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों काफी गुस्से में दिख रहे हैं। इस गुस्से की वजह है मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान को लेकर मचे बवाल को लेकर। लेकिन अब ये बवाल सोशल साइट्स पर वायरल हो चुका है।
सलमान खान ने ट्विटर के जरिये आलोचनाओं का जवाब दिया है। सलमान ने ट्वीट किया "बिग बॉस के वो सभी फैंस जिन्हें शनिवार और रविवार के एपिसोड्स पसंद नहीं आये, वो कृपा करके अपना समय बरबाद न करें। मुझे भरोसा है कि आपके पास करने के लिए बहुत इंपॉटेंर्ट काम हैं। चुनाव आनेवाले हैं, आप वोट करें।"
सलमान का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसके तुरंत बाद उन्होंने लिख डाला। उन्होंने ट्वीट कर दिया। सलमान ने लिखा कि सच में अगर आपको नहीं पसंद तो आप मत देखिए, इतना ही नहीं अगर घर के एक सदस्य को भी नहीं पसंद आ रहा हो तो उसका सम्मान करते हुए आप चैनल बदल दें।
इससे पहले ट्विटर पर लोगों ने सलमान के खिलाफ गुस्सा निकाला था। सलमान के खिलाफ ट्वीट करने वाले लोगों का कहना था कि रिएलिटी शो बिग बॉस के होस्ट के तौर पर सलमान निष्पक्ष नहीं हैं और मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान को खास निशाना बना रहे हैं। यहां तक कि भारतीय क्रिकेटर टीम के रवींद्र जडेजा ने भी सलमान के खिलाफ कमेंट किया है।



First Published: Tuesday, November 12, 2013 - 09:05


comments powered by Disqus