बिग बॉस-7: तनीषा से उनके परिवार ने किया किनारा?
Advertisement

बिग बॉस-7: तनीषा से उनके परिवार ने किया किनारा?

रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इस बात में कोई संदेह नहीं रह गया है कि कुशाल-गौहर और अरमान-तनीषा में प्यार नहीं है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इस बात में कोई संदेह नहीं रह गया है कि कुशाल-गौहर और अरमान-तनीषा में प्यार नहीं है। यह बात अब जाहिर हो चुकी है दोनों जोड़ा एक दूसरे से मोहब्बत करता है जिसका वह शो के कुछ एपिसोड में इजहार भी कर चुके हैं। लेकिन एक वेबसाइट के हवाले से यह कहा जा रहा है कि तनीषा-अरमान के बीच बढ़ते रिश्ते से काजोल परिवार ने तनीषा से नाता तोड़ लिया है।
दरअसल इस बात की पुष्टि के लिए बिग बॉस के घर में उस दिन के दिखाए गए एपिसोड का हवाला दिया गया है जब संग्राम, एंडी, गौहर और काम्या से मिलने के लिए उनके परिवार के लोग आए लेकिन तनीषा से मिलने कोई भी नहीं आया। जहां तक बात अरमान की थी तो अरमान ने शो में कहा था कि उन्होंने अपने घर से किसी को भी आने के लिए मना किया हुआ है।
खबरों के मुताबिक तनीषा का अरमान के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से उनकी बड़ी बहन काजोल और उनके जीजा अजय देवगन उनसे खासे नाराज हैं लिहाजा वह घर में तनीषा से मिलने गए ही नहीं। अब यह बात उठ रही है कि कही काजोल परिवार के साथ उनकी मां तनुजा ने भी कही उनसे नाता तो नहीं तोड़ लिया। गौर हो कि जब कल के एपिसोड में अरमान दोबारा वापस आए तो तनीषा उनसे काफी देर तक लिपटी और सुबकती रही।

Trending news