‘Dhoom 3’ ने पहले ही दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड!

आमिर खान, कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म `धूम-3` रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा शुरू कर दी है। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म को जबर्दस्त रिसपॉन्स मिल रहा है। सूत्रों की माने तो धूम-3 ने पहले दिन करीब 40 करोड़ रुपए की कमाई कर नया रिकॉर्ड बना दिया है।

Updated: Dec 22, 2013, 03:44 PM IST

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: आमिर खान, कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म `धूम-3` रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा शुरू कर दी है। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म को जबर्दस्त रिसपॉन्स मिल रहा है। सूत्रों की माने तो धूम-3 ने पहले दिन करीब 40 करोड़ रुपए की कमाई कर नया रिकॉर्ड बना दिया है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने रिलीज के पहले दिन 33 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। फिल्म विदेशों में भी अच्छा कारोबार कर रही है। उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड तक 200 करोड़ का कारोबार कर लेगी। फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि यह फिल्म कृष 3 और चेन्नई एक्सप्रेस के सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर देगी।
फिल्म की कुल लागत करीब 100 करोड़ बताई गई है। फिल्म में आमिर खान नकारात्मक भूमिका में हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भी जबर्दस्त रोल है। ट्रेंड एनालिस्ट्स का कहना है कि इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम-3 के अलावा दूसरी फिल्म नहीं है। मारधाड़ के बेहद तकनीकी दृश्यों से लैस 'धूम-3' को भारत के 4,000 सिनेमाघरों में एकसाथ रिलीज किया गया।
पीवीआर सिनेमा के सीओओ गौतम दत्ता ने बताया, यह एक असाधारण फिल्म है। आमिर खान, कैटरीना कैफ जैसी बड़ी फिल्मी हस्तियां यशराज स्टूडियो की इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं। पहले से ही बुक करा ली गई टिकटों के जरिए ही 3.5 करोड़ रुपये आ गए थे।