‘गुत्थी’ को चाहिए और पैसे, इसलिए छोड़ा कपिल का साथ?

Last Updated: Tuesday, November 12, 2013 - 20:03

मुंबई : ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में एक मजाकिया पंजाबी लड़की ‘गुत्थी’ का किरदार निभाने वाले लोकप्रिय अभिनेता-हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर इस सफल टेलीविज़न कार्यक्रम को संभवत: अलविदा करने वाले हैं।
कलर्स पर प्रसारित होने वाला यह कार्यक्रम निर्माता और प्रस्तोता कपिल शर्मा की हास्य से भरपूर लाजवाब हाजिर जवाबी और लोगों को गुदगुदाने वाले दादी, बुआ, पलक और गुत्थी के चरित्रों के कारण काफी लोकप्रिय हो गया है।
गुत्थी की हरकतें एवं गीत दर्शकों और मेजबानों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि ‘गुत्थी’ का किरदार निभाने वाले ग्रोवर ने कार्यक्रम को छोड़ दिया है।
इस घटनाक्रम के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह खुश हैं कि उनके निभाए गुत्थी के किरदार को लोगों ने स्वीकार किया और दर्शकों ने उसे इतना प्यार दिया। वह (सुनील ग्रोवर) अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण कार्यक्रम का हिस्सा नहीं होंगे। उनके कार्यक्रम में दोबारा लौटने की संभावनाएं कम ही हैं।
ऐसा बताया जा रहा है कि ग्रोवर ने कार्यक्रम के लिए उन्हें दी जाने वाली राशि को बढाए जाने की मांग की थी जो निर्माताओं को स्वीकार नहीं थी इसलिए उन्होंने कार्यक्रम छोड़ने का निर्णय लिया है। हालांकि सूत्रों ने इस प्रकार की खबरों को नकार दिया। (एजेंसी)



First Published: Tuesday, November 12, 2013 - 12:15


comments powered by Disqus