बिग बॉस-7: अरमान के बारे में सनसनीखेज खुलासा!
Advertisement

बिग बॉस-7: अरमान के बारे में सनसनीखेज खुलासा!

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन सात में वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर कुछ दिनों बाद बाहर हो जानेवाले प्रतियोगी विवेक मिश्रा ने शो से बाहर हुए प्रतियोगी अरमान कोहली के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन सात में वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर कुछ दिनों बाद बाहर हो जानेवाले प्रतियोगी विवेक मिश्रा ने शो से बाहर हुए प्रतियोगी अरमान कोहली के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अरमान ने उनसे कहा था कि तनिषा मुखर्जी के साथ उनका प्यार सिर्फ दिखावा है।
उन्होंने अखबार के साथ बातचीत में कहा है कि जब वह बिग बॉस के घर से विदा हो रहे थे तब अरमान ने उनसे कहा था कि तनु (अरमान की तथा-कथित गर्लफ्रेंड जिसका नाम तान्या है) को बोलना कि मैं सिर्फ उससे प्यार करता हूं। ये सब तनीषा के साथ कुछ सीरियस नहीं है मेरा।
न्यूड योगा गुरु के नाम से चर्चिच विवेक मिश्रा ने कहा है कि अरमान और तान्या एक दूसरे को बहुत चाहते हैं। विवेक ने कहा है कि अरमान तान्या से बच्चा चाहते हैं और जब वह गुस्सा होते हैं तो तान्या के साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं। उसने कहा कि जब अरमान गुस्से में होते हैं तो तान्या के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। गौर हो कि विवेक मिश्रा अरमान कोहली के साथ उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड तान्या के भी दोस्त हैं।

Trending news