आमिर खान के बोल- राजनीति में वह फिट नहीं हो सकते
Advertisement

आमिर खान के बोल- राजनीति में वह फिट नहीं हो सकते

अपने टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ के माध्यम से भले ही अभिनेता आमिर खान सामाजिक मुद्दों को उठा रहे हों लेकिन उनका राजनीति की दुनिया में कदम रखने का कोई इरादा नहीं है। आमिर को लगता है कि वह राजनीति के क्षेत्र में फिट नहीं होंगे।

fallback

नई दिल्ली : अपने टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ के माध्यम से भले ही अभिनेता आमिर खान सामाजिक मुद्दों को उठा रहे हों लेकिन उनका राजनीति की दुनिया में कदम रखने का कोई इरादा नहीं है। आमिर को लगता है कि वह राजनीति के क्षेत्र में फिट नहीं होंगे।

हिन्दी सिनेमा के 48 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि वह कलाकार होते हुए भी समाज के प्रति अपने कर्तव्यों को निभा रहे हैं लेकिन वह स्वयं को कोई सामाजिक कार्यकर्ता नहीं मानते और वह राजनीति में नहीं आएंगे। महिला दिवस की पूर्व संध्या पर महिला प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान आमिर ने कहा कि मैं जहां हूं वहीं से एक बड़ा योगदान देना है। यह बड़ी जिम्मेदारी है। इसके अलाव मुझे नहीं लगता कि मैं राजनीति की दुनिया से जुड़ सकता हूं। वहां मैं इतना प्रभावी नहीं हो सकूंगा, मैं वहां काम नहीं कर पाऊंगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक रूप से अच्छे काम करने के लिए आपका राजनीति में होना जरूरी नहीं है। मेरा मानना है कि मैं जहां हूं वहीं से बड़े योगदान दे सकता हूं। यही वजह है कि मैं राजनीति में नहीं जाऊंगा।
कभी अन्ना हजारे आंदोलन का समर्थन करने वाले आमिर का कहना है कि वह किसी खास पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन वह अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) के स्वराज की विचारधारा से इत्तेफाक रखते हैं। (एजेंसी)

Trending news