Ragini MMS 2 का रिव्यू: सनी लियोन का सेक्सी अंदाज

Last Updated: Saturday, March 22, 2014 - 11:47

ज़ी मीडिया ब्यूरो
फिल्मकार एकता कपूर की चर्चित फिल्म रागिनी एमएमएस-2 शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म वर्ष 2011 में रिलीज हुई रागिनी एमएमएस का सीक्वल है। हालांकि फिल्म में नयापन नहीं है लेकिन हॉट और बोल्ड सीन की भरमार है। इस फिल्म की कहानी पिछली फिल्म की कहानी से आगे बढ़ती है। पांच साल बाद फिर से रागिनी वापस आई है सनी लियोन के रूप में।
फिल्म में पॉर्न स्टार से अदाकारा बनी सनी लियोन ने चुड़ैल का डरावना किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी वहीं से शुरु होती है जहां पर रागिनी एमएमएस खत्म हुई थी। फिल्म की कहानी एक युवा कपल रागिनी और उदय के इर्द गिर्द घूमती है जो कि एक सुनसान घर में छुट्टियां मनाने जाते हैं। लेकिन उसी दौरान घर में कुछ ऐसा होने लगता है जिससे इन दोनों की जिंदगी बदल जाती है। उदय एक तरफ अपनी जान गंवा देता है तो दूसरी तरफ रागिनी पागल हो जाती है।
जिस घर में वह गए है उस घर में एक चुड़ैल रहती है। वह क्या चाहती है और वह रागिनी को क्यों सता रही है। इस सवालों के जबाब ढूंढने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी । फिल्म की कहानी इस तरह से पेश की गई है कि दर्शक फिल्म से बंधा रहता है। फिल्म में पेस है जो तेजी से आगे बढ़ती है। हालांकि कुछ सीन इसे बोझिल करते है।
एक बात साफ है कि फिल्म में सनी लियोन ने खुद को उत्तेजक अंदाज में पेश किया है। जिस्म-2 के मुकाबले उनकी यह फिल्म इसलिए बेहतर कही जा सकती है कि वह फिल्म पटकथा के साथ कई चीजों में कमजोर थी। लेकिन इस फिल्म में सनी लियोन ने जहां बोल्डनेस का तड़का लगाया है वहीं उनकी अदाकारी भी जिस्म-2 से बेहतर कही जा सकती है। फिल्म में वह जिस्म-2 के मुकाबले ज्यादा सुंदर लगी है और संवाद अदायगी भी बेहतर हुई है।
इस फिल्म के गीत तो पहले से ही हिट हो चुके है। बेबी डॉल और चार बोतल वोदका फिल्म के दो ऐसे गाने है जिन्हें इतने बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है कि पैसा इसी में दर्शकों को वसूल होता नजर आता है। यो यो हनी सिंह चार बोतला वोदका में सनी लियोन के साथ खूब जमे हैं। सनी लियोन बेबी डॉल के डांस स्टेप्स में बेहद खूबसूरत लगी है और दर्शक सीट पर ही झूमने लगते है।
सस्पेंस, थ्रिल, रोमांच की कसौटी पर कसी गई यह फिल्म एक औसत फिल्म कही जा सकती है लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि फिल्म अपना छाप छोड़ती है। दर्शकों को सिनेमा हॉल में बांधे रखती है। हर पल डराती और सस्पेंस पैदा करती है। पटकथा और रोमांच के मरहले में फिल्म तेजी के साथ दाखिल होती है और दर्शकों को लंबे समय तक बांधे रखती है। सनी लियोन के जो फैंस है उन्हें यह फिल्म निराश नहीं करेगी और सनी की बोल्डनेस, कामुक अदाएं और साथ ही उनकी एक्टिंग उन्हें खूब भाएगी।



First Published: Friday, March 21, 2014 - 12:37


comments powered by Disqus