Kissing और Hot सींस से आलिया ने लगाई आग!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट का फिल्मी सफर सही मायने में `हाईवे` की तरह बढ़ता जा रहा है। हाईवे फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब नहीं रही है लेकिन आलिया का अभिनय फिल्म में खूब सराहा गया।

Updated: Mar 3, 2014, 04:36 PM IST

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट का फिल्मी सफर सही मायने में `हाईवे` की तरह बढ़ता जा रहा है। हाईवे फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब नहीं रही है लेकिन आलिया का अभिनय फिल्म में खूब सराहा गया। सबने आलिया की जमकर तारीफ की। अब आलिया अपनी आगामी फिल्म 2 स्टेट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में आलिया ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में जिस तरह से धमाकेदार हॉट सीन, लीप सींस दिए है वो उन्होंने अबतक किसी फिल्म में नहीं दिए है। आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर के बीच कई सारे किसिंग और हॉट रोमांटिक सीन्स भी शूट किये गये हैं जिस वजह से आलिया सुर्खियों में है।
करन जौहर की अगली फिल्म 2 स्टेट्स जो कि चेतन भगत की बेस्टसेलर नॉवेल 2 स्टेट्स पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर ने मुख्य किरदार निभाए हैं। करन जौहर ने किंसिंग सींस के मसले पर कहा कि मुझे किसिंग सीन्स देखना बहुत पसंद है और दर्शकों को भी किसिंग सीन्स हॉट सीन्स देखना बहुत अच्छा लगता है तो ऐसे में इसमें गलत क्या है। करन का मानना है कि आज के दर्शकों को किसिंग सीन्स, लव मेकिंग सीन्स देखना बेहद पसंद है इसलिए फिल्मों में इस तरह के सीन्स को डाला जाता है।
यह फिल्म मशहूर भारतीय लेखक चेतन भगत के उपन्यास `2 स्टेट्स ( द स्टोरी ऑफ माय मैरिज` से प्रेरित है) फिल्म की कहानी एक ऐसे पंजाबी लड़के के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे तमिलनाडु की लड़की से प्यार हो जाता है।