फिल्म ‘धूम 3’ देखने के बाद हैरान रह गए अमिताभ बच्‍चन

आमिर खान की आज रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 3’ को अमिताभ बच्चन ने मंत्रमुग्ध कर देने वाली फिल्म बताया है। इस फिल्म में आमिर के साथ साथ कटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की भी अहम भूमिकाएं है। आमिर ने फिल्म में एक चोर की भूमिका निभाई है।

मुंबई : आमिर खान की आज रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 3’ को अमिताभ बच्चन ने मंत्रमुग्ध कर देने वाली फिल्म बताया है। इस फिल्म में आमिर के साथ साथ कटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की भी अहम भूमिकाएं है। आमिर ने फिल्म में एक चोर की भूमिका निभाई है।
अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक की फिल्म के बारे में ट्वीट किया कि यह मंत्रमुग्ध कर देने वाली फिल्म है। हां, अभी अभी धूम 3 देखकर आया हूं। इसके बारे में बताने के लिए अभी तक सही शब्द ढूंढ रहा हू। ‘धूम 3’ असाधारण फिल्म है। प्रीमियर शो देखने वाले फिल्मकार कुणाल कोहली ने कहा कि वह आज फिर फिल्म देखेंगे।
उन्होंने कहा कि अभी ‘धूम 3’ देखी थी, बेहतरीन। आज रात फिर इसे देखूंगा। फराह खान ने अभिषेक को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अभिषेक को आज रिलीज होनी वाली उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं। अभिषेक ने भी ट्विटर पर कहा कि देवियों और सज्जनों, आज ‘धूम डे’ है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.