अमिताभ की सेहत बिगड़ी, पेट में फैला संक्रमण
Advertisement

अमिताभ की सेहत बिगड़ी, पेट में फैला संक्रमण

महानायक अमिताभ बच्चन को पेट में संक्रमण हो गया है और वह बुखार में हैं। हाल ही में 71 साल के हुए अमिताभ ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, बस आराम करने की जरूरत है, लेकिन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की शूटिंग में वापसी में थोड़ा वक्त लगेगा।

fallback

नई दिल्ली : महानायक अमिताभ बच्चन को पेट में संक्रमण हो गया है और वह बुखार में हैं। हाल ही में 71 साल के हुए अमिताभ ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, बस आराम करने की जरूरत है, लेकिन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की शूटिंग में वापसी में थोड़ा वक्त लगेगा।
अमिताभ ने सोमवार रात अपने ब्लॉग पर लिखा कि मैं बीमार पड़ गया हूं। पेट का संक्रमण और बुखार। मुझे डर कि आज पूरा दिन यही चलने वाला है। ठीक होने के लिए मुझे आराम करने की जरूरत है ताकि कल केबीसी में फिर से आप सब के सामने होउं। उन्होंने कहा कि चिंता की वैसे कोई बात नहीं है, लेकिन ज्यादा खुलासा नहीं कर पाने के लिए माफी चाहता हूं। मैं आप सब से प्रेम करता हूं।
अमिताभ केबीसी के पांच संस्करणों के प्रस्तुतकर्ता रह चुके हैं और इस समय केबीसी के सातवें प्रसारण में दिखाई दे रहे हैं। `कौन बनेगा करोड़पति` सोनी चैनल पर प्रसारित होता है। बिग बी ने मंगलवार को ट्विटर पर भी अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा कि काम पर हूं। अभी भी थोड़ी कमजोरी है। जीवन में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता। जब तक जीवन है, तब तक संघर्ष है। (एजेंसी)

Trending news