अब फिल्मों में किस्मत आजमाना चाहते हैं आसिफ अजीम
Advertisement

अब फिल्मों में किस्मत आजमाना चाहते हैं आसिफ अजीम

सेलिब्रिटी शो ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के बाद बांग्लादेशी मॉडल आसिफ अजीम अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही ऐसा मौका मिलेगा।

गुड़गांव : सेलिब्रिटी शो ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के बाद बांग्लादेशी मॉडल आसिफ अजीम अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही ऐसा मौका मिलेगा।
आसिफ ने कहा, मैं पिछले 10 साल से भारत में हूं लेकिन मैं बहुत घूमता रहा और इस वजह से मुझे फिल्मों के बारे में सोचने का समय नहीं मिला। मैंने किक बॉक्सिंग और घुड़सवारी सीखी है। मेरी हिन्दी अच्छी नहीं थी और इस वजह से मैंने हिन्दी सीखी। मैंने अभिनय भी सीखा है। उन्होंने कहा, मैं तैयारी करता रहा। मुझे अब तक किसी फिल्म का प्रस्ताव नहीं मिला है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मुझे मौका मिलेगा। 29 वर्षीय मॉडल ने ‘बिग बॉस’ के प्रस्तोता अभिनेता सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कार्यक्रम के दौरान सलमान से बहुत कुछ सीखा।
आसिफ ने कहा, मैंने सलमान से बहुत कुछ सीखा है। वह सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे हैं और आज वह सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे उनसे सीखने और उनके साथ बातचीत करने का मौका मिला। आसिफ यहां ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर में कल रात डिजाइनर जेजे वलाया के लिए रैंप वॉक करने आए थे। कार्यक्रम के बाद उन्होंने कहा, बिग बॉस के बाद यह मेरा दूसरा शो है और मैं रैंप पर वापस आकर खुश हूं। (एजेंसी)

Trending news