दीपिका पादुकोण जन्मदिन पर 2 नई फिल्मों की करेंगी घोषणा

नववर्ष आने में अभी समय है लेकिन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभी से अगले वर्ष की योजना बना ली है। दीपिका अपने 28वें जन्मदिन के आसपास दो फिल्मों की घोषणाएं कर सकती हैं।

मुंबई : नववर्ष आने में अभी समय है लेकिन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभी से अगले वर्ष की योजना बना ली है। दीपिका अपने 28वें जन्मदिन के आसपास दो फिल्मों की घोषणाएं कर सकती हैं। वर्तमान में उनके पास `हैपी न्यू ईयर`, `फाइंडिंग फैनी` और इम्तियाज अली की एक फिल्म है। अभिनेत्री से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "दीपिका अपने जन्मदिन (पांच जनवरी) के आसपास विशेष घोषणा करेंगी।"
इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के लिए यह साल सफल साबित हुआ। इस साल उनकी `रेस 2`, `ये जवानी है दीवानी`, `चेन्नई एक्सप्रेस` और `गोलियों की रासलीला राम-लीला` फिल्म प्रदर्शित हुई। इन सभी फिल्मों ने 100 करोड़ (रुपये) क्लब में जगह बनाई। इन फिल्मों में अपनी जुदा भूमिकाओं के जरिए उन्होंने अपनी विविधता प्रदर्शित की और बहुमुखी प्रतिभा के लिए सराहना पाई। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.