रेवती संग मां-बेटी जैसा रिश्ता बनाया: आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म `2 स्टेट्स` में अभिनेत्री-फिल्म निर्देशक रेवती के साथ काम किया है। उनका कहना है कि उनके बीच एक मां-बेटी जैसा मजबूत रिश्ता है। आलिया ने बताया, फिल्म के अंत में, मैंने रेवती के साथ मां-बेटी का रिश्ता बनाया।

मुंबई : अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म `2 स्टेट्स` में अभिनेत्री-फिल्म निर्देशक रेवती के साथ काम किया है। उनका कहना है कि उनके बीच एक मां-बेटी जैसा मजबूत रिश्ता है। आलिया ने बताया, फिल्म के अंत में, मैंने रेवती के साथ मां-बेटी का रिश्ता बनाया। जिस तरह उन्होंने मेरा चेहरा छुआ, मैंने उनसे एक तरह का अपनापन महसूस किया। उनके साथ काम करने के दौरान मुझे एक अच्छा कलाकार बनने का भी अहसास हुआ..मुझे ऐसा लगा जैसे वह मेरी मां हैं। वह लाजवाब अभिनेत्री हैं।
`2 स्टेट्स` में रेवती, आलिया की मां की भूमिका में हैं। फिल्म मशहूर लेखक चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास से प्रेरित है। `हाईवे` फिल्म में अभिनय कर चुकीं आलिया अभिनेत्री करीना कपूर की भी प्रशंसक हैं। वह कहती हैं कि जब उनकी तुलना `जब वी मेट` की करीना से होती है तो बहुत अच्छा लगता है। आलिया ने कहा, मैं चापलूस हो सकती हूं..मैं उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक हूं। मैं उनकी जैसी होने की कोशिश नहीं कर रही हूं लेकिन वह मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.