`Dhoom 3`: कैटरीना-आमिर का `मलंग` ट्रैक रिलीज हुआ
Advertisement

`Dhoom 3`: कैटरीना-आमिर का `मलंग` ट्रैक रिलीज हुआ

फिल्म धूम-3 के मलंग ट्रैक को रिलीज कर दिया गया है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई : फिल्म धूम-3 के मलंग ट्रैक को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में कैटरीना कैफ और आमिर खान जिमनास्ट स्टाइल में गीत गा रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनीं साल 2013 की बहुप्रतिक्षित फिल्म धूम-3 का गीत मलंग बॉलीवुड का सबसे महंगा गीत बताया जा रहा है। कहा जाता रहा है कि इस गीत में करीब 5 करोड़ रुपय खर्च किए गए हैं।
इसके पहले किसी भी टाइटलट्रैक के लिए इतनी भारी राशि खर्च नहीं की गयी थी। इस गाने में आमिर खान और कैटरीना कैफ कलाबाजियां खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को सिद्धार्थ माधवन और शिल्पा राव ने गाया है। लिखा समीर अंजान ने है जिसे धुन में पिरोया है संगीतकार प्रीतम ने।
फिल्म के निर्माता आदित्या चोपड़ा ने गीत का प्रोमो जारी कर दिया है। 30 सेकेंड के इस प्रोमो में इस गीत को स्पेटैक्यूलर गीत कहकर प्रोमोट किया जा रहा है। इस गीत में 200 जिमनास्टिकों ने करतब दिखाया है।

गौर हो कि `धूम 3` में आमिर खान नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। धूम का पहला संस्करण वर्ष 2004 में जबकि धूम 2 का दूसरा संस्करण 2006 में बनाया गया था। धूम 3 में आमिर खान और कैटरीना कैफ के अलावा अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की महत्वपूर्ण भूमिका हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के अवसर पर 20 दिसंबर को प्रदर्शित होगी।

Trending news