पाकिस्तान में भी ‘धूम 3’ ने मचाई धूम
Advertisement

पाकिस्तान में भी ‘धूम 3’ ने मचाई धूम

अभिनेता आमिर खान की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘धूम 3’ ने पाकिस्तान में बॉक्स ऑफिस के पिछले रिकार्ड ध्वस्त करते हुये नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यही वजह है कि यहां के सिनेमा घर फिल्म के रोजाना पांच शो दिखा रहे हैं।

fallback

कराची : अभिनेता आमिर खान की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘धूम 3’ ने पाकिस्तान में बॉक्स ऑफिस के पिछले रिकार्ड ध्वस्त करते हुये नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यही वजह है कि यहां के सिनेमा घर फिल्म के रोजाना पांच शो दिखा रहे हैं।
देश के सबसे बड़े शहर कराची में, धूम 3 ने पहले दिन ही 56 पर्दों से लगभग दो करोड़ रूपये की कमाई की। इस फिल्म ने पिछले महीने प्रदर्शित पाकिस्तानी फिल्म ‘वार’ के प्रदर्शन के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई के रिकार्ड को आसानी से ध्वस्त कर दिया। पाकिस्तान के प्रमुख प्रदर्शकों और वितरकों में से एक नदीम मांडवीवाला ने बताया कि ‘वार’ ने प्रदर्शन के पहले दिन 1.14 करोड़ रूपये की आमदनी की थी लेकिन ‘धूम 3’ की लोकप्रियता और कमाई का आंकड़ा इससे कहीं अधिक रहा।
पाकिस्तान के फिल्म इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि मल्टीप्लेक्स अपनी तमाम स्क्रीन पर एक ही फिल्म दिखा रहे हैं और उसके भी हर दिन पांच शो दिखाए जा रहे हैं। मांडवी वाला ने कहा कि इस बात में शक नहीं है कि धूम 2 एक बड़ी हिट है और इसमें आमिर का होना और इससे प्रदर्शन से पहले किया गया प्रचार इसकी लोकप्रियता का बड़ा कारण है। (एजेंसी)

Trending news