‘धूम 3’ के टिकट की दर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जितनी: आमिर

‘धूम 3’ के निर्माताओं और वितरकों द्वारा टिकट के दाम बढ़ाए जाने की खबरों के बीच फिल्म अभिनेता आमिर खान ने आज इस तरह की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि टिकट की दर शाहरख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जितनी ही होगी।

मुंबई : ‘धूम 3’ के निर्माताओं और वितरकों द्वारा टिकट के दाम बढ़ाए जाने की खबरों के बीच फिल्म अभिनेता आमिर खान ने गुरुवार को इस तरह की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि टिकट की दर शाहरख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जितनी ही होगी।
आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित ‘धूम’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म में आमिर, कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म कल सिनेमाघरों में लगेगी। खबरें हैं कि मल्टीप्लेक्सों में इस फिल्म के लिए टिकटों की कीमत 250 से 500 रपये और इससे भी ज्यादा हो सकती है।
टिकट के दाम बढ़ने के सवाल पर आमिर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि इसमें कोई सचाई नहीं है। ‘धूम 3’ के टिकटों की दर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जितनी ही होगी। टिकट का मूल्य एक प्रतिशत भी बढ़ने की संभावना नहीं है। ‘धूम 3’ आइमैक्स में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म है। खबरों के मुताबिक इसमें सुबह के शो के लिए फिल्म की टिकट 400 से 600 रुपये और रात के शो के लिए मूल्य 700 से 900 रुपये होगा। आमिर ने कहा कि अंतर केवल इतना है कि आइमैक्स में कोई भारतीय फिल्म रिलीज हो रही है। भारत में चार से पांच आइमैक्स थियेटर हैं। इनमें दो मुंबई में और इसके अलावा हैदराबार तथा बेंगलुरु में है। आइमैक्स में टिकट की दर ज्यादा है। मुझे पता नहीं कि आइमैक्स में टिकट की सामान्य दर कितनी है। इस बीच ‘धूम 3’ के लिए एडवांस बुकिंग तेजी से चल रही है।
इस साल ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘कृष 3’ की सफलता के बाद ‘धूम 3’ से भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता की उम्मीद की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.