फिल्म धूम-3 का एक टिकट होगा 500 रुपये का!

यशराज फिल्म की धूम-3 फिल्म यूं तो 20 दिसंबर को रिलीज होनी है लेकिन फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक रिलीज होने के बाद दर्शकों में इस फिल्म को लेकर बेताबी है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: यशराज फिल्म की धूम-3 फिल्म यूं तो 20 दिसंबर को रिलीज होनी है लेकिन फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक रिलीज होने के बाद दर्शकों में इस फिल्म को लेकर बेताबी है। लेकिन सिने दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को देखना दर्शकों को महंगा पड़ सकता है क्योंकि निर्माता दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए मल्टीप्लेक्सेस में सिर्फ एक टिकट 500 रुपये का बेचने का मन बना चुके है। इसके पीछे फिल्म की लोकप्रियता और फिल्मों के बाजार को देखते हुए टिकट की कीमत बढ़ाने की बात कही जा रही है।
गौर हो कि आमिर खान की फिल्म धूम थ्री बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जो आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज हो रही है। इसलिए भी माना जा रहा है कि टिकट के दाम में इजाफा किया जा सकता है।
गौर हो कि `धूम 3` में आमिर खान नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। धूम का पहला संस्करण वर्ष 2004 में जबकि धूम 2 का दूसरा संस्करण 2006 में बनाया गया था। धूम 3 में आमिर खान और कैटरीना कैफ के अलावा अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की महत्वपूर्ण भूमिका हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के अवसर पर 20 दिसंबर को प्रदर्शित होगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.