DHOOM 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च, जोकर की भूमिका में हैं आमिर खान
Advertisement

DHOOM 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च, जोकर की भूमिका में हैं आमिर खान

इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्म धूम 3 का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। इस फिल्म में आमिर खान जोकर की भूमिका निभा रहे हैं, जो बहुत ही चालाकी से चोरी को अंजाम देता है। इस फिल्‍म की खास बात यह है कि आमिर के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्म धूम 3 का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। इस फिल्म में आमिर खान जोकर की भूमिका निभा रहे हैं, जो बहुत ही चालाकी से चोरी को अंजाम देता है। इस फिल्‍म की खास बात यह है कि आमिर के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।
आमिर की इस फिल्‍म को साल की सबसे बहुतप्रतीक्षित फिल्‍म माना जा रहा है। यह फिल्म वैसे तो 20 दिसंबर को रिलीज होगी, लेकिन फिल्‍म का प्रमोशन अभी से तेज कर दिया गया है। फिल्‍म में आमिर के साथ कटरीना, आदित्‍य चोपड़ा, अभिषेक बच्‍चन भी हैं।
अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा के बाइक से पीछा करने सीन को भी ट्रेलर में जगह मिली है। फिल्म में जैकी श्राफ भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। गौर हो कि इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। बता दें कि धूम का पहला संस्करण 2004 में जबकि धूम-2 का दूसरा संस्करण 2006 में बनाया गया था जोकि काफी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी सफल रही थी।

Trending news