दिलीप कुमार की जीवनी अगले साल आएगी: सायरा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की जीवनी अब अगले साल की शुरुआत में जारी होगी।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की जीवनी अब अगले साल की शुरुआत में जारी होगी। पूर्व में इसे उनके 91वें जन्मदिन (बुधवार) पर जारी किया जाना तय हुआ था। यह जानकारी उनकी पत्नी व अपने जमाने की चर्चित अभिनेत्री सायरा बानो ने दी है। जीवनी इस बॉलीवुड अभिनेता के करीबी पारिवारिक मित्र व लेखक उदय तारा नायर ने लिखी है। इसे अगले साल जनवरी या फरवरी की शुरुआत में विमोचित किए जाने की संभावना है।
अभिनेता दिलीप कुमार ने बुधवार को अपना 91वां जन्मदिन मनाया। सायरा ने कहा कि उनकी योजना पुस्तक का विमोचन खास तिथि 11.12.13 को करने की थी, लेकिन कुमार के कमजोर स्वास्थ्य के चलते ऐसा नहीं हो सका।
यहां बुधवार को पाली हिल स्थित अपने आवास में अभिनेता का जन्मदिन मनाने के बाद सायरा ने पत्रकारों को बताया कि वास्तव में हम दिलीप कुमार की जीवनी आज लांच करने की योजना बना रहे थे और हर किसी ने कहा कि यह बहुत खास तिथि है। लेकिन दुर्भाग्य से उनके बीमार होने के चलते हम ऐसा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि इंशाअल्लाह, अब हम इसे अगले साल जनवरी के आखिर या फरवरी की शुरुआत में लांच करेंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.