पोती अराध्या ने दादा बिग बी को कहा-‘हैप्पी बर्थ डे’

Last Updated: Friday, October 11, 2013 - 15:20

मुंबई : अपना 71वां जन्मदिन मना रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि उनका आने वाला हर दिन कुछ चुनौतीपूर्ण हो और उनके शरीर में जब तक ताकत हो वह काम करते रहें।
चार दशक से अधिक समय के अपने कैरियर के दौरान 150 से अधिक फिल्मों में काम करने वाले बच्चन बड़े पर्दे के साथ-साथ टीवी के जरिए अपने लाखों प्रशंसकों के दिलों पर लगातार राज कर रहे हैं। इस जन्मदिन पर अमिताभ के लिए सबसे भावुक क्षण वह था जब उनकी दो साल की पोती अराध्या ने उन्हें ‘हैप्पी बर्थडे’ कहा’।
बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि घड़ी में रात के बारह बजने से पहले शांति थी। लेकिन बारह बजते ही शहर में मौजूद परिवार के सदस्यों ने बधाई देनी शुरू कर दी। परिवार की ‘सबसे छोटी’ सदस्य (अराध्या) ने उनके लिए पहली बार ‘हैप्पी बर्थडे’ गाया। इन्हीं छोटे-छोटे लम्हों से किसी का जन्मदिन खास बनता है। इनके बाद बड़े लम्हें आते हैं। बाद में मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि वह लगातार काम करते रहेंगे।
सौर पैनलों के जरिए 3000 परिवारों को मुफ्त में बिजली मुहैया कराने के लिए अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के नाम पर एक धर्मार्थ योजना की शुरुआत करते हुए बच्चन ने कहा कि मेरी ख्वाहिश है कि हर दिन कुछ चुनौतीपूर्ण सामने आए। मैं तब तक काम करता रहूंगा तब तक मेरे शरीर में ताकत है। अपने ब्लॉग पर बच्चन ने लिखा है कि उन्हें लगता है कि पहले के मुकाबले अब समय ज्यादा तेजी से भाग रहा है। (एजेंसी)



First Published: Friday, October 11, 2013 - 15:20
comments powered by Disqus