'बैंग-बैंग' की शूटिंग के वक्त जब खिसक गया था ऋतिक का ब्रेन...!

ऋतिक रोशन फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बैंग बैंग' के प्रचार में व्यस्त हैं। वह कहते हैं कि फिल्म में सबसे बड़ी चुनौती अपने मस्तिष्क से खून के थक्कों को बाहर निकालना थी। ऋतिक को पिछले साल 'बैंग बैंग' की शूटिंग के दौरान ही स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, जो बाद में उनके दिमाग में खून के थक्के जमने के रूप में सामने आई थी, जिसके लिए सर्जरी कराने की जरूरत पड़ी।

'बैंग-बैंग' की शूटिंग के वक्त जब खिसक गया था ऋतिक का ब्रेन...!

मुंबई: ऋतिक रोशन फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बैंग बैंग' के प्रचार में व्यस्त हैं। वह कहते हैं कि फिल्म में सबसे बड़ी चुनौती अपने मस्तिष्क से खून के थक्कों को बाहर निकालना थी। ऋतिक को पिछले साल 'बैंग बैंग' की शूटिंग के दौरान ही स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, जो बाद में उनके दिमाग में खून के थक्के जमने के रूप में सामने आई थी, जिसके लिए सर्जरी कराने की जरूरत पड़ी।

ऋतिक से जब पूछा गया कि 'बैंग बैंग' करते समय सबसे बड़ी चुनौती क्या थी? तो उन्होंने जवाब में कहा, सबसे बड़ी चुनौती अपने मस्तिष्क को खून से छुटकारा दिलाना थी। मुझे आठ घंटे में एक फ्लाइट पकड़नी थी और मैं एक ट्रेडमिल पर था। उन्होंने एक समूह साक्षात्कार में संवाददाताओं को बताया, मुझे अपनी टांगों, हाथों में कुछ गड़बड़ महसूस हुई और अहसास हुआ कि मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। मैंने डॉक्टर को बुलाया और एक स्कैन कराया, जिसने बताया कि मेरा मस्तिष्क दाईं तरफ खिसक गया है। मुझे इस विषय पर स्वयं को जागरूक करना था और सर्वश्रेष्ठ डॉक्टर ढूंढ़ना था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.