मैंने बदलाव को स्वीकार कर लिया है: सुनील शेट्टी

अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि उन्होंने पीढ़ीगत बदलाव को स्वीकार कर लिया है और वे बॉलीवुड में युवा प्रतिभाओं को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर खुश हैं। आनंद कुमार की फिल्म ‘देशी कट्टे’ में वे जल्द ही नजर आने वाले हैं।

नई दिल्ली : अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि उन्होंने पीढ़ीगत बदलाव को स्वीकार कर लिया है और वे बॉलीवुड में युवा प्रतिभाओं को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर खुश हैं। आनंद कुमार की फिल्म ‘देशी कट्टे’ में वे जल्द ही नजर आने वाले हैं।
शेट्टी ने कहा, ‘‘मैंने चारो तरफ हो रहे बदलाव को स्वीकार कर लिया है। मैं पहले की या वर्तमान की पीढ़ी के खिलाफ शिकायत करना पसंद नहीं करता हूं। मैं सफलता और असफलता दोनों को स्वीकार करता हूं और सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं, मैं खुद को नयी फिल्म में काम करने के लिए तैयार करता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं जो भी करता हूं उसे लेकर निश्चित हूं। मैं अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहता हूं और अपने बचपन के दोस्तों से मिलता हूं। मैं एक सामाजिक जीवन जीता हूं।’’
शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, सलमान खान प्रोड्क्शन की फिल्म ‘हीरो’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने को तैयार हैं। अभिनेता को उम्मीद है कि कुछ समय बाद उनका बेटा भी फिल्मों में आएगा। शेट्टी ने कहा, ‘‘मेरा बेटा अभी सिर्फ 18 वर्ष का है। मैं उसे लेकर एक फिल्म का निर्माण करूंगा लेकिन अभी मेरी बेटी अथिया सलमान की फिल्म से फिल्म जगत में प्रवेश कर रही है। मैंने उससे कहा है, शुक्रवार से मत डरो। इसे चुनौती के रूप में लो और असफलता को स्वीकर करो, अपने आप को अगली योजना के लिए तैयार करो।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.