...जब रामू ने कहा- मैं महिलाओं का इस्तेमाल केवल सेक्स के लिए करता हूं

Last Updated: Wednesday, November 20, 2013 - 16:51

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: अभिनेत्री और फिल्मकार शेखर कपूर की पूर्व पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति की किताब ड्रामा क्वीन में निर्देशक रामगोपाल वर्मा के बारे में सनसनीखेज बातें कही गई है। इस किताबा में कई खुलासे हैं पर सबसे चौंकने वाला सच डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के बारे में है जिन्होंने सुचित्रा से कहा कि वो औरत को महज सेक्स आब्जेक्ट समझते हैं।
रविवार को सुचित्रा की किताब ‘ड्रामा क्वीन’ मुंबई में रिलीज हुई। जिसमें उन्होंने अपने जीवन और फिल्मों का जिक्र किया है। रामू के साथ सुचित्रा ‘माई वाइफ्स मर्डर’ और ‘रण’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सुचित्रा ने किताब में रामू द्वारा उस वक्त कही जो बातें लिखी हैं, वह बेहद चौंकाने और महिलाओं की गरिमा को गंभीर चोट पहुंचाने वाली हैं। उन्होंने यह भी लिखा है कि एक वक्त वह रामू से शादी करना चाहती थी।
सुचित्रा ने इस किताब में लिखा है कि रामू (रामगोपाव वर्मा) ने कहा कि सुचित्रा मुझे लगता है कि तुमने मुझे बहुत गलत समझा है। हम बिल्कुल भी एक जैसे नहीं हैं। न कभी हो सकते हैं। मेरा विवाह की संस्था में कोई विश्वास नहीं है। न ही मैं ऐसा व्यक्ति हूं कि तुम मुझसे शादी करके खुश रह सको। रामू ने विवाह के बारे में अपनी राय को लेकर कहा कि मैं महिलाओं का इस्तेमाल केवल सेक्स के लिए करता हूं और मुझे नहीं लगता कि तुम ऐसा कुछ भी चाहोगी।



First Published: Wednesday, November 20, 2013 - 14:34
comments powered by Disqus