अबराम में अगला शाहरुख खान देखता हूं : शाहरुख

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वह अपने बेटे अबराम में अगला शाहरुख खान देखते हैं।

Updated: Nov 3, 2013, 03:31 PM IST

मुंबई : बॉलीवुड में किंग खान के नाम से लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वह अपने बेटे अबराम में अगला शाहरुख खान देखते हैं।
शाहरुख से जब पूछा गया कि नई या आनेवाली पीढ़ी के अभिनेताओं में शाहरुख की तरह बॉलीवुड में राज करने की कूबत उन्हें किसी अभिनेता में दिखाई देती है, तो उन्होंने कहा "मुझे अबराम में अगला शाहरुख खान दिखाई देता है, लेकिन अभी इसमें काफी वक्त लगेगा।"
उन्होंने कहा कि अपना यह साल उन्होंने छोटी चीजों और छोटी खुशियों के लिए समर्पित किया है।
शाहरुख ने कहा, "हर साल हम कुछ बड़ा करने और बड़ा पाने के पीछे भागते रहते हैं, चाहे व बड़ी फिल्म हो, बड़े अवार्ड हों। मुझे पता है कि ये चीजें मायने रखती हैं लेकिन 22 साल काफी होते हैं। अब मैंने छोटी बातों को समय देने का फैसला किया है। बड़ी चीजों को पाने की दौड़ में हम कई बार छोटी चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं।"
उन्होंने कहा, "इस साल मैं चाहता हूं कि अपना समय अपने बच्चों को दूं, उनके साथ वक्त बिताऊं। मेरे बच्चे अब बड़े हो रहे हैं और वे भी अपनी जिंदगी में व्यस्त होते जा रहे हैं। तो मैं चाहता हूं कि कुछ समय मैं उनके साथ बिता लूं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि इस साल मैं अपना वक्त छोटी-छोटी खुशियों को दूंगा।"
जिंदगी में सब कुछ हासिल कर चुके शाहरुख कहते हैं कि पेशे की बात करें तो अभी उन्हें बहुत कुछ हासिल करना बाकी है।
उन्होंने कहा, "काम की बात करें तो, मैंने अभी तक सब कुछ हासिल नहीं किया है। अभी काफी कुछ करना और पाना बाकी है। मैं अपनी हर फिल्म के साथ और बेहतर होने की कोशिश करूंगा और आखिरी सांस तक यही करता रहूंगा।" (एजेंसी)