बॉलीवुड ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं

लता मंगेश्कर, अमिताभ बच्चन और अभिनेता अनुपम खेर सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को 68वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दीं ।

बॉलीवुड ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं

मुंबई: लता मंगेश्कर, अमिताभ बच्चन और अभिनेता अनुपम खेर सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को 68वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दीं ।

अपने गीत ‘जय भारती वंदे भारती’ का लिंक पोस्ट करते हुए लता दीदी ने ट्वीट किया, ‘आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं ।’ अमिताभ ने ट्वीट किया है, ‘स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।’ अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा है, ‘स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी भारतवासियों को ढेर सारी शुभकामनाएं.. दुनिया में मौजूद सभी भारतीय को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं । जय हिन्द ।’ अभिनेता.निर्देशक फरहान अख्तर और निर्देशक मधुर भंडारकर ने देश में शांति और समृद्धि की कामना की है । आशा भोसले ने अपने प्रशंसकों को सिर्फ ‘जय हिन्द’ कहा है । अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने देश की सेना को धन्यवाद देते हुए कहा है, ‘सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं । सेना के सभी जवानों को विशेष धन्यवाद ।’

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.