सलमान के साथ काम करना प्रेरणादायी: रणदीप हुडा

अभिनेता रणदीप हुडा का कहना है कि सलमान खान के साथ काम करना काफी प्रेरणादायी है। आने वाली फिल्म ‘किक’ में वे सलमान के साथ नजर आएंगे। रणदीप साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित की जाने वाली पहली फिल्म ‘किक’ में काम कर रहे हैं। सलमान की इस फिल्म में मुख्य भूमिका है।

अंतिम अपडेट: May 14, 2014, 03:08 PM IST

मुंबई : अभिनेता रणदीप हुडा का कहना है कि सलमान खान के साथ काम करना काफी प्रेरणादायी है। आने वाली फिल्म ‘किक’ में वे सलमान के साथ नजर आएंगे। रणदीप साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित की जाने वाली पहली फिल्म ‘किक’ में काम कर रहे हैं। सलमान की इस फिल्म में मुख्य भूमिका है।
37 वर्षीय रणदीप ने यहां कल एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि किक में काम करने का मेरा अच्छा अनुभव रहा, मैंने इसका बहुत आनंद लिया। इस फिल्म में मुझसे ऐसा बहुत कुछ कराया गया जो मैं अपनी पिछली फिल्मों नहीं कर सका था। भाई (सलमान) के साथ काम करना वाकई बहुत प्रेरणाप्रद था। फिलहाल हम इसकी डबिंग का काम कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि ये एक बड़ी हिट होगी। इन दिनों रणदीप अपनी पिछले दिनों आयी ‘हाईवे’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें उन्होंने एक अपहरणकर्ता का किरदार निभाया था।
उन्होंने कहा कि अगर उन्हें दुबारा मौका भी मिला तो वो इम्तियाज अली की ‘हाईवे’ को फिर से नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं यह फिल्म (हाईवे) दुबारा नहीं करूंगा। यह बहुत अवसाद देने वाला किरदार था। लेकिन एक कलाकार के तौर पर आपके अंदर यह भावना हमेशा मौजूद रहती है कि आप इस किरदार को अच्छा कर सकते हैं या उसको। रणदीप ने यह बातें ‘हाईवे’ की डीवीडी के अनावरण के मौके पर कही। (एजेंसी)