‘रॉकी हैंडसम’ और वर्ल्‍ड कप के बीच उलझे जॉन अब्राहम
Advertisement

‘रॉकी हैंडसम’ और वर्ल्‍ड कप के बीच उलझे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसकी भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालकर फीफा विश्वकप के सभी मैचों को देख सकें जो ब्राजील में 12 जून से शुरू हो रहा है।

fallback

नई दिल्ली : बॉलीवुड के अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसकी भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालकर फीफा विश्वकप के सभी मैचों को देख सकें जो ब्राजील में 12 जून से शुरू हो रहा है।
जॉन (41) फुटबाल को लेकर उत्साहित रहते हैं और सोनी पिक्स के प्राइमटाइम शो ‘कैफे रियो’ में फुटबाल के दिग्गजों के साथ बातचीत करते और मैचों का विश्लेषण करते नजर आएंगे। जॉन ने कहा कि मैं ‘रॉकी हैंडसम’ की शूटिंग हैदराबाद में कर रहा हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं मैचों को देखने ब्राजील जा पाऊंगा। मैं शिकायत भी नहीं कर सकता क्योंकि मैं फिल्म का निर्माता हूं। कैफे रियो का हिस्सा बनकर मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं। यह एक अच्छा मंच है जहां आप मुझे फुटबाल के दिग्गजों के साथ बातचीत करते और मैचों का विश्लेषण करते देख सकते हैं।
‘रॉकी हैंडसम’ का निर्माण जॉन की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट सुनीर खेत्रपाल की एजूर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर रही है। यह एक लोकप्रिय कोरियाई फिल्म ‘द मैन फ्रॉम नोव्हेयर’ का रीमेक है। ‘मद्रास कैफे’ में काम करने वाले अभिनेता जॉन ने कहा कि वे फुटबाल खिलाड़ी पीटर क्रोच, रोबि फोलर, पीटर शिल्टन, माइकिल सिल्वेस्त्रे, एलीस पेरी और सुनील छेत्री के साथ शो में होंगे।
उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा होने वाला है और मैं अंतरराष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ियों के साथ-साथ सुनील जो भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान और मेरे अच्छे दोस्त हैं से फुटबाल के बारे में बातचीत करने को लेकर बहुत उत्सुक हूं। (एजेंसी)

Trending news