रानी मुखर्जी की शादी के लिए काजोल हैं उत्साहित

अभिनेत्री रानी मुखर्जी की शादी के बारे में अटकलें तो काफी समय से लगाई जा रही हैं। खासकर फिल्मकार आदित्य चोपड़ा के साथ उनके रिश्ते के बारे में लंबे समय से सरगोशियां चल रही हैं। ताजा खबर यह है कि उनकी रिश्ते की बहन और अभिनेत्री काजोल को भी रानी की शादी को लेकर काफी उत्सुकता है।

मुंबई : अभिनेत्री रानी मुखर्जी की शादी के बारे में अटकलें तो काफी समय से लगाई जा रही हैं। खासकर फिल्मकार आदित्य चोपड़ा के साथ उनके रिश्ते के बारे में लंबे समय से सरगोशियां चल रही हैं। ताजा खबर यह है कि उनकी रिश्ते की बहन और अभिनेत्री काजोल को भी रानी की शादी को लेकर काफी उत्सुकता है।
फिल्मकार करन जौहर के टीवी कार्यक्रम `कॉफी विद करन` में काजोल से पूछा गया कि कुछ खास लोगों से आपको एक सवाल पूछने का मौका दिया जाए, तो क्या पूछेंगी? जब करन ने रानी का नाम लिया तो काजोल का जवाब था कि आप शादी कब कर रही हैं, मैं भी जानना चाहती हूं?
करन ने तुरंत दूसरा सवाल दागा कि आदित्य चोपड़ा से क्या पूछना चाहेंगी, तब भी काजोल का जवाब यही था। काजोल के साथ करन का `कॉफी विद करन` एपीसोड रविवार को प्रसारित होगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.