लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में छाईं करीना कपूर खान
Advertisement

लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में छाईं करीना कपूर खान

लैक्मे फैशन वीक (LFW) 2014 के ग्रैंड फिनाले को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की क्लासिक और आकर्षक पोशाक पहनकर रैंप पर उतरीं करीना ने शो को यादगार बना दिया। मनीष का संग्रह शानदार था। करीना ने एक मेटालिक जामुनी रंग का भूरे शेड वाला लहंगा पहन रखा था, जिसके साथ उन्होंने हीरों और चांदी से जड़ी जैकेट पहन रखी थी साथ ही नेट की चुन्नी डाल रखी थी।

लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में छाईं करीना कपूर खान

मुंबई: लैक्मे फैशन वीक (LFW) 2014 के ग्रैंड फिनाले को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की क्लासिक और आकर्षक पोशाक पहनकर रैंप पर उतरीं करीना ने शो को यादगार बना दिया। मनीष का संग्रह शानदार था। करीना ने एक मेटालिक जामुनी रंग का भूरे शेड वाला लहंगा पहन रखा था, जिसके साथ उन्होंने हीरों और चांदी से जड़ी जैकेट पहन रखी थी साथ ही नेट की चुन्नी डाल रखी थी।

उन्होंने बताया, मैंने जो पहना उसमें मैं सहज महसूस कर रही थी। मुझे लगता है कि मनीष फिल्मोद्योग के लिए एक उपहार हैं. मैं उनके डिजाइन की हुई सभी पोशाकों में सहज महसूस करती हूं। दुल्हनों के लिए कपड़ों के संग्रह में लंबे हीरे जड़ित और कढ़ाई के काम वाले गाउन, स्कर्ट, साड़ियां, लहंगा चोली थे। मनीष ने कहा, यह एक लंबी यात्रा है। वह मेरी बहन है। वह मेरी डिजाइन की हुई पोशाक पहनने वाली सबसे अच्छी दुल्हन है, इसलिए लैक्मे को करीना से बेहतर शो स्टॉपर नहीं मिल सकता।

Trending news