करीना ने पाकिस्तान का सबसे महंगा विज्ञापन किया साइन

बॉलीवुड की सनसनी अभिनेत्री करीना कपूर देश में ही नहीं विदेशों में काफी फेमस हैं। उनका जलवा विदेशी दर्शकों पर भी सिर चढ़कर बोलता है। इसलिए ऐड की दुनिया में भी उनकी काफी अहमियत है। खबर है कि 33 वर्षीय अभिनेत्री करीना का पाकिस्तान का अब तक का सबसे महंगा विज्ञापन अनुबंध है।

ज़ी मडिया ब्यूरो/एजेंसी
इस्लामाबाद : बॉलीवुड की सनसनी अभिनेत्री करीना कपूर देश में ही नहीं विदेशों में काफी फेमस हैं। उनका जलवा विदेशी दर्शकों पर भी सिर चढ़कर बोलता है। इसलिए ऐड की दुनिया में भी उनकी काफी अहमियत है। खबर है कि 33 वर्षीय अभिनेत्री करीना का पाकिस्तान का अब तक का सबसे महंगा विज्ञापन अनुबंध है। पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल फोन क्यूमोबाइल से अनुबंध किया है। वह इस कंपनी की ब्रांड एम्बैसडर भी हैं। कंपनी का कहना है कि उनके आने से नई उर्जा आएगी और उसकी स्थिति और मजबूत होगी।
क्यूमोबाइल के अध्यक्ष एवं सीईओ जीशान अख्तर ने कहा, उनका व्यक्तित्व और जलवा तथा एक के बाद एक हिट फिल्मों ने हमें उन्हें अपनी ब्रैंड एम्बैसडर बनाने की प्रेरणा दी। इसके अलावा बॉलीवुड में उनका जो दर्जा है उसे देखते हुए हम अपनी कंपनी के लिए इससे कम की तमन्ना नहीं कर सकते थे। करीना को अनुबंधित करना खासा महंगा सौदा है। पिछले साल उन्होंने भारत की एक शराब कंपनी के साथ 5 करोड़ का विज्ञापन अनुबंध किया था।
यह पूछे जाने पर कि इस विज्ञापन के लिए करीना ने क्या कीमत ली है, जिसकी शूटिंग थाइलैंड में की जाएगी, जीशान ने कहा, हम इसे कीमत नहीं निवेश मानते हैं और इसे बताया नहीं जा सकता क्योंकि यह सीक्रेट है। करीना क्यूमोबाइल के प्रमुख फोन ‘नोएर क्वाडकोर जैड4’ का विज्ञापन करेंगी, जिसमें 13 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है। 32 जीबी की इंटरनल मेमरी और 2 जीबी रैम, मोशन और एयर जैश्चर के साथ इसकी कीमत 35,000 रखी गई है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.