बिग बी ने KBC के 7 करोड़ रुपए के विजेता बंधुओं की तारीफ की

टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अबतक सर्वाधिक सात करोड़ जीतने पर अचिन और सार्थक की इस कार्यक्रम की मेजबान कर रहे बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तारीफ की है।

बिग बी ने KBC के 7 करोड़ रुपए के विजेता बंधुओं की तारीफ की

मुम्बई : टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अबतक सर्वाधिक सात करोड़ जीतने पर अचिन और सार्थक की इस कार्यक्रम की मेजबान कर रहे बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तारीफ की है।

दिल्ली के निवासी ये दोनों भाई चार लाइफलाइन की मदद से सभी 15 प्रश्नों के सही उत्तर देकर विजेता बनकर उभरे।

बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘उन्होंने जिस तरह गेम को लिया उसमें एक एक मिशन झलकता है। शुरू से ही वे जिस तरह आगे बढ़े वह एक दृष्टांत है। उन्होंने सारी लाइफलाइनों का उपयोग किया लेकिन उनके पास मदद मांगने से पहले ही जवाब होता था।’

पिछले 14 सालों से इस कार्यक्रम की मेजबानी करने वाले बॉलीवुड मेगास्टार ने कहा, ‘यह देखना कितनी खुशी की बात है कि 28 वर्षीय युवक और 23 साल के उनके छोटे भाई कुछ पैसे जुटाने के लिए यह गेम खेल रहे हैं ताकि वे कैंसर से पीड़ित अपनी मां के इलाज के पैसे जुटा पाएं।’ बच्चन ने कहा, ‘अचिन और सार्थक नरूला, आप दोनों न केवल इस शो के शीर्ष पुरस्कार के हकदार हैं बल्कि यह महत्वपूर्ण संदेश का प्रसार करने के लिए आपको शुभकामनाएं मिलनी चाहिए कि यदि बीमारी सही समय पर चिकित्सकों के संज्ञान में लायी जाए तो उसका इलाज एवं इलाज की सफलता संभव है।’

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.