हॉट एंड सेक्सी पॉप स्टार मैडोना के साथ चाकू की नोक पर हुआ था बलात्कार

हॉट एंड सेक्सी पॉप स्टार मैडोना ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उनका कहना है कि जब वह पहली बार न्यूयार्क सिटी में स्टेज शो करने पहुंची थी तभी बंदूक की नोक पर उसके साथ रेप हुआ था।

अंतिम अपडेट: Oct 6, 2013, 01:59 PM IST

लॉस एंजेलिस : हॉट एंड सेक्सी पॉप स्टार मैडोना ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उनका कहना है कि जब वह पहली बार न्यूयार्क सिटी में स्टेज शो करने पहुंची थी तभी बंदूक की नोक पर उसके साथ रेप हुआ था। वेबसाइट `कांटैक्टम्यूजिक डॉट कॉम` के मुताबिक, 55 वर्षीय पॉप स्टार ने ये सनसनीखेज खुलासा महिलाओं की फैशन पत्रिका `हार्पर बाजार` में लिखे एक लेख में की है। यह लेख नवंबर के अंक में प्रकाशित होगा।
गायिका ने `ट्रूथ ऑर डेयर` नामक कॉलम में लिखा, `मैंने जैसा सोचा था न्यूयॉर्क वैसा नहीं था। इस शहर ने मेरा स्वागत खुली बांहों से नहीं किया। न्यूयॉर्क में पहले साल ही मुझे खौफ का सामना करना पड़ा। मेरी पीठ पर चाकू लगाकर एक इमारत की छत पर ले जाया गया। वहां मेरे साथ दुष्कर्म किया गया। यही नहीं, तीन बार मेरे घर का ताला तोड़ा गया। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों किया गया। पहली बार में वे मेरा रेडियो ले गए। उसके बाद मेरे पास कोई कीमती सामान नहीं था।`
मैडोना 1977 में न्यूयॉर्क आई थी। उस समय उनकी उम्र 19 साल थी। उस समय प्रोफेशनल डांसर बनने के लिए संघर्षरत मैडोना की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया जब अपने घर का किराया देने के लिए आर्ट क्लासेस के समक्ष `न्यूड` पोज दिया। सिर्फ 35 डॉलर लेकर कुछ बड़ा बनने का सपना संजोकर न्यूयॉर्क आई मैडोना ने जिंदगी में आई तमाम कठिनाइयों के बावजूद कभी हार नहीं मानी।
30 साल से पॉप गायिकी की दुनिया में राज कर रही मैडोना ने लिखा, `मैं निडर थी। जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रही थी। अगर मैं निडरता से आगे नहीं बढ़ती या जिस तरह से मैंने अपनी जिंदगी जी उसके बाद अगर मैं कोई मुकाम हासिल नहीं करती तो इस धरती पर रहने को कोई मतलब नहीं था।` (एजेंसी)