'मैं हूं रजनीकांत' फिल्म के खिलाफ कोर्ट पहुंचे रजनीकांत
Advertisement

'मैं हूं रजनीकांत' फिल्म के खिलाफ कोर्ट पहुंचे रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को मद्रास उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर हिंदी फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि यह फिल्म संभवत: उनको नीचा दिखाएगी और उनके प्रशंसकों को नाखुश करेगी। रजनीकांत ने अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने कभी अपने नाम का सहारा लेकर किसी फिल्म या उत्पाद का प्रचार नहीं किया, क्योंकि इससे शायद उनके प्रशंसक गुमराह होंगे।

'मैं हूं रजनीकांत' फिल्म के खिलाफ कोर्ट पहुंचे रजनीकांत

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को मद्रास उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर हिंदी फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि यह फिल्म संभवत: उनको नीचा दिखाएगी और उनके प्रशंसकों को नाखुश करेगी। रजनीकांत ने अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने कभी अपने नाम का सहारा लेकर किसी फिल्म या उत्पाद का प्रचार नहीं किया, क्योंकि इससे शायद उनके प्रशंसक गुमराह होंगे।

न्यायमूर्ति एस तमिलवानन ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए एक अंतरिम स्थगनादेश जारी किया है। फैजल सैफ निर्देशित 'मैं हूं रजनीकांत' में दक्षिण भारतीय अभिनेता आदित्य मेनन सीबीआई अधिकारी से कान्ट्रेक्ट किलर बने 'रजनीकांत राव' नामक युवक की भूमिका निभा रहे हैं। रजनीकांत ने यह भी कहा कि फिल्म में उनके नाम का इस्तेमाल करने से पूर्व न तो फिल्म के निर्देशक और न ही फिल्म निर्माता ने उनसे 'मौखिक' या 'लिखित' रूप से स्वीकृति नहीं ली

Trending news