`बॉबी जासूस के लिए विद्या बालन से बेहतर कोई नहीं`
Advertisement

`बॉबी जासूस के लिए विद्या बालन से बेहतर कोई नहीं`

रोमांच से भरपूर फिल्म `बॉबी जासूस` के लिए एक बार फिर निर्माता की कमान संभालने वाली दीया मिर्जा को इसमें मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री विद्या बालन को चुनने के अपने फैसले पर पूरा भरोसा है।

fallback

मुंबई : रोमांच से भरपूर फिल्म `बॉबी जासूस` के लिए एक बार फिर निर्माता की कमान संभालने वाली दीया मिर्जा को इसमें मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री विद्या बालन को चुनने के अपने फैसले पर पूरा भरोसा है।

दीया कहती हैं कि कोई अन्य अभिनेत्री जासूस के किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाती। दीया ने यहां एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा कि बॉबी के किरदार के लिए विद्या से बेहतर कोई नहीं था। मैं एक इंसान के रूप में विद्या को पसंद करती हूं। इंसान के रूप में सच के साथ निहित उनकी उल्लेखनीय गुणवत्ता उनके हर अभिनय में परिलक्षित होती है। मुझे नहीं लगता कि वह जिस तरह से अभिनय करती हैं, कोई और उस तरह से कर सकता है।
समीर शेख के निर्देशन में 15 नवंबर से `बॉबी जासूस` की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म अगले साल अप्रैल में प्रदर्शित होगी। दीया इससे पहले अपने बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले 2011 में प्रदर्शित `लव ब्रेकअप्स जिंदगी` बना चुकी हैं। (एजेंसी)

Trending news