‘नो एंट्री में एंट्री’ में 10 हीरोईनों के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान

अभिनेता सलमान खान 47 साल के हो चुके हैं और जीवन में अब भी वह अकेले हैं। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में करने वाले सलमान ने रुपहले पर्दे पर अनगिनत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है लेकिन इस बार वह ‘नो एंट्री’ की सिक्वल में 10 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई : अभिनेता सलमान खान 47 साल के हो चुके हैं और जीवन में अब भी वह अकेले हैं। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में करने वाले सलमान ने रुपहले पर्दे पर अनगिनत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है लेकिन इस बार वह ‘नो एंट्री’ की सिक्वल में 10 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।
सलमान अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड की करीब-करीब सभी नामचीन अभिनेत्रियों भाग्यश्री, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, काजोल, करीना और कैटरीना के साथ रोमांस करते ऩजर आ चुके हैं।
ताजा चर्चाओं पर अगर गौर करें तो सलमान 2005 में आई अपनी फिल्म ‘नो एंट्री’ की सिक्वेल में नजर आएंगे और इस फिल्म में वह 10 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते दिखेंगे। बोनी कपूर की यह फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ नाम से बनेगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और इस फिल्म में सलमान का नाम प्रेम होगा
‘नो एंट्री’ में अभिनेत्री एशा देओल सलमान की पत्नी की भूमिका की थी लेकिन इस बार सलमान के सामने 10 अभिनेत्रियां होंगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.