पशुओं के लिए निर्वस्त्र हुईं पामेला एंडरसन

अमेरिकी एक्शन ड्रामा श्रृंखला `बेवाच` की अभिनेत्री पामेला एंडरसन पशु अधिकार संगठन पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) के वैलेंटाइन डे विषयक एक वीडियो विज्ञापन के लिए निर्वस्त्र हो गईं। विज्ञापन का उद्देश्य लोगों को सर्दियों में अपने कुत्तों को गर्माहट देने के लिए प्रेरित करना है।

Updated: Feb 16, 2014, 05:51 PM IST

लॉस एंजेलिस : अमेरिकी एक्शन ड्रामा श्रृंखला `बेवाच` की अभिनेत्री पामेला एंडरसन पशु अधिकार संगठन पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) के वैलेंटाइन डे विषयक एक वीडियो विज्ञापन के लिए निर्वस्त्र हो गईं। विज्ञापन का उद्देश्य लोगों को सर्दियों में अपने कुत्तों को गर्माहट देने के लिए प्रेरित करना है।
अभिनेत्री-मॉडल `ला चिने` शीर्षक श्वेत-श्याम वीडियो में एक कुत्ते के साथ हैं। एंडरसन अपने पूर्व पति टॉमी ली के साथ सेक्स कैसेट में दिखने के लिए मशहूर हैं।
वेबसाइट `कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम` की रपट के मुताबिक, एंडरसन मोनसियर ब्रैंडो नामक एक आकर्षक पिल्ले के सामने निर्वस्त्र हुईं और बाद में उसे लेकर पलंग पर चढ़ गईं।
यह वीडियो पेटा मालिकों की ओर से एक नया संदेश है। इसमें कहा गया, "बर्फ से जमे देश अमेरिका में पामेला एंडरसन के नए वीडियो ने गर्माहट ला दी। इसका संदेश क्या है? अपने कुत्तों को घर में रखें और अपने सभी चाहने वालों का ख्याल रखें, उन्हें गर्म रखें।" (एजेंसी)