'कांटा लगा...' गर्ल शेफाली जरीवाला ने पराग त्यागी से गुपचुप रचाई शादी

Last Updated: Tuesday, August 19, 2014 - 12:52
'कांटा लगा...' गर्ल शेफाली जरीवाला ने पराग त्यागी से गुपचुप रचाई शादी

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: 'कांटा लगा...' सॉन्ग गाने वाली आइटम गर्ल शेफाली जरीवाला बहुत दिनों बाद एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं। इस बार शेफाली किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। खबर है कि अपने शेफाली अपने प्रेमी पराग त्यागी से मंगलवार को गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। यानी शेफाली अब शादी के बंधन में बंध गई हैं।  

दोनों काफी समय से एक साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। पराग त्यागी इन दिनों जी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'जोधा अकबर' में शरीफुद्दीन के किरदार निभा रहे हैं। शेफाली ने शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, मैंने और पराग ने मंगलवार को कोर्ट मैरिज कर ली है। यह काफी ही रोमांटिक और एक्साइटेड करने वाला लम्हा था।

पराग ने तीन साल पहले इसी दिन मुझसे शादी करने का प्रस्ताव रखा था और मैं बहुत खुश हूं कि हमने शादी कर ली। मेरी फैमिली काफी दूर साउथ अफ्रीका में रहती है, जबकि पराग के परिजन दिल्ली में रहते हैं। शादी के दौरान मात्र हम दोनों ही थे। यह इतने जल्दी हुआ कि हम एक फोटो तक नहीं खींचा सके। हमारे परिजन भी शादी की खबर सुनकर चौंक गए।

गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला 2002 में म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा...' से काफी चर्चाओं में आई थी। यहीं नहीं इसके अलावा साल 2004 में आई फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में वे बिजली के किरदार में दिखाई दीं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। शेफाली की यह अब तक की पहली और आखिरी फिल्म है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

First Published: Tuesday, August 19, 2014 - 12:52
comments powered by Disqus