ज़ी मीडिया से बोलीं राबिया- मेरी बेटी जिया का कत्ल किया गया

Last Updated: Monday, November 11, 2013 - 14:59

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: मरहूम अभिनेत्री जिया खान खुदकुशी मामले में उनकी मां राबिया खान ने दावा किया है कि जिया का कत्ल हुआ है और पुलिस की लापरवाही की वजह से कातिल का नाम सामने नहीं आ पा रहा हैं। जिया की मां राबिया ने ज़ी मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि जिया की जिस दिन मौत हुई थी उस दिन उसके कमरे की खिड़की की खुली हुई थी। इससे जाहिर होता है कि जिया के कमरे में उस दिन कोई था।
जिया खान की मां ने कहा कि उनकी बेटी का हत्यारा घर की खिड़की से अंदर दाखिल हुआ होगा, क्योंकि, जिस कमरे में जिया की लाश मिली उसमें खिड़की के रास्ते आसानी से कोई भी अंदर दाखिल हो सकता है, उस दिन कमरे की खिड़की खुली हुई थी। जिया की मां ने आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस ने पूरी तरह लापरवाही बरती और सबूतों की अनदेखी की गई है।
ज़ी मीडिया पर एक तरफ राबिया ने जिया के कत्ल होने की बात फिर से जोर देकर कहीं जबकि दूसरी तरफ ज़ी मीडिया पर आमने-सामने हुए अदाकार आदित्य पंचोली ने अपने बेटे सूरज पंचोली का बचाव करते हुए कहा कि उनका बेटा इस मामले में बेकसूर हैं। उन्होंने ज़ी मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर जिया का कत्ल हुआ है तो कातिल का नाम सामने आना चाहिए और उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए।
गौरतलब है कि जिया का शव तीन जून, 2013 को उन्हीं के घर में फंदे से लटका हुआ मिला था। इस मामले में अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी में गिरफ्तार किया गया था। जिया खान ने 3 जून को मुंबई के जुहू स्थित सागर संगीत बिल्डिंग के अपने घर में खुदकुशी कर ली थी



First Published: Monday, November 11, 2013 - 10:01


comments powered by Disqus