रणबीर-दीपिका ने किए मजे और जमकर लगाए ठुमके

एक समय बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी रहे अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मंगलवार को एक कार्यक्रम में मजे करते हुए देखा गया। दोनों न ही एक दूसरी की उपस्थिति से असहज थे और न ही एक दूसरे का सामना करने से घबरा रहे थे। रणबीर और दीपिका एक न्‍यूज चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां दीपिका को बेस्ट एंटरटेनर का और रणबीर को यूथ आइकन का अवार्ड दिया गया।

नई दिल्ली : एक समय बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी रहे अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मंगलवार को एक कार्यक्रम में मजे करते हुए देखा गया। दोनों न ही एक दूसरी की उपस्थिति से असहज थे और न ही एक दूसरे का सामना करने से घबरा रहे थे। रणबीर और दीपिका एक न्‍यूज चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां दीपिका को बेस्ट एंटरटेनर का और रणबीर को यूथ आइकन का अवार्ड दिया गया।
रणबीर से कार्यक्रम के दौरान उनके लोकप्रिय गानों पर नृत्य की मांग की गई। इससे पहले वह आमिर खान, कंगना रनौत, सौंदर्या आर. अश्विन और दीपिका पादुकोण के साथ मंच पर मौजूद थे। लेकिन, जैसे ही रणबीर का गाना शुरू हुआ, मंच पर दीपिका को छोड़कर बाकी सब वहां से हट गए। रणबीर और दीपिका ने गाने पर दिल खोल कर नृत्य किया। दीपिका और रणबीर को एक दूसरे के साथ हंसते, मुस्कराते और ठुमके लगाते और देखा गया।
दीपिका और रणबीर फिल्म `बचना ए हसीनों` में साथ काम करने के बाद असल जिंदगी में भी साथ हो लिए थे, लेकिन यह साथ ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए। आखिरी बार रणबीर और दीपिका फिल्म `ये जवानी है दीवानी` में साथ दिखाई दिए थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.