सलमान के `बिग बॉस` को नहीं हथियाना चाहते रणबीर?

बॉलीवुड खबरों के मुताबिक अदाकार रणबीर कपूर ने रियलिटी शो बिग बॉस सीजन- 8 का ऑफर ठुकरा दिया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड खबरों के मुताबिक अदाकार रणबीर कपूर ने रियलिटी शो बिग बॉस सीजन- 8 का ऑफर ठुकरा दिया है। दरअसल सलमान खान ने बिग बॉस का पिछला चार सीजन लगातार होस्ट किया है लेकिन सीजन आठ वह अपनी दूसरी व्यस्तताओं की वजह से नहीं करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर के सामने बॉस सीजन- 8 को होस्ट करने की पेशकश रखी गई थी लेकिन रणबीर ने इसे ठुकरा दिया है। पिछले दिनों बिग बॉस सीजन को होस्ट करने को लेकर शाहरूख खान और अजय देवगन के नाम की चर्चा भी सुर्खियों में रही थी।
सलमान के इस शो को इस बार नहीं करने की वजह से चैनल इस शो को होस्ट करने के लिए बॉलीवुड का कोई दमदार चेहरा तलाश रहा है। सलमान और रणबीर के रिश्ते कैटरीना कैफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि जब से कैटरीना रणबीर के संपर्क में आई तबसे रणबीर के बारे में सलमान कुछ भी कहने या बातचीत करने से बचते हैं। हालांकि इन बातों को लेकर रणबीर ने हमेशा कहा है कि सलमान बॉलीवुड के सीनियर कलाकार हैं और वह उनकी इज्जत करते हैं।
(एजेंसी इनपुट के साथ )

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.