आदित्‍य चोपड़ा और रानी मुखर्जी ने इटली में रचाई गुपचुप शादी

बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के आखिरकार साथ शादी कर ली है। दोनों के बीच लंबे समय से शादी की चर्चा हो रही थी।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के आखिरकार साथ शादी कर ली है। दोनों के बीच लंबे समय से शादी की चर्चा हो रही थी। दोनों ने देर रात इटली में शादी रचाई। हालांकि इससे पहले यह कहा जा रहा था कि दोनों की 2014 में जोधपुर में शादी रचाएंगे। लेकिन सभी अटकलों को विराम देते हुए दोनों ने इटली में शादी रचा ली।
रानी मुखर्जी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए। रानी मुखर्जी ने इस संबंध में बयान जारी कर कहा कि मैं अपने जीवन के सबसे सुखद दिन को दुनियाभर में मौजूद अपने उन फैन्स के साथ शेयर करना चाहती हूं, जिनका प्यार और दुआएं इतने सालों तक मेरे साथ रहीं।
रानी ने कहा, मैं जानती हूं कि मेरे शुभचिंतकों को यह जानकर बेहद खुशी होगी, जो लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे। इस दिन मैंने सबसे ज्यादा मिस यश अंकल को किया। मैं जानती हूं कि उस दिन वह आत्मा के रूप में वहां मौजूद थे। उनका प्यार और दुआएं आदी और मेरे साथ हमेशा रहेंगी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)