सैफ एक प्रतिभाशाली अभिनेता, उनके साथ काम करना मेरी प्राथमिकता नहीं: करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनके अभिनेता पति सैफ अली खान ‘हमशकल्स’ जैसी हास्य फिल्में करने में सहज महसूस नहीं करते। 33 वर्षीय करीना मानती हैं कि सैफ एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो सिनेमा को आगे ले गए हैं।

सैफ एक प्रतिभाशाली अभिनेता, उनके साथ काम करना मेरी प्राथमिकता नहीं: करीना

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनके अभिनेता पति सैफ अली खान ‘हमशकल्स’ जैसी हास्य फिल्में करने में सहज महसूस नहीं करते। 33 वर्षीय करीना मानती हैं कि सैफ एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो सिनेमा को आगे ले गए हैं।

वहीं, करीना का कहना है कि अपने पति सैफ अली खान के साथ काम करना उनकी प्राथमिकता नहीं है। सैफ के साथ फिल्मों में काम करने संबंधी एक सवाल के जवाब में करीना ने कहा कि यह हमारी प्राथमिकता सूची में नहीं है। करीना ने सैफ के साथ टशन, कुर्बान और एजेंट विनोद जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है, लेकिन किसी भी फिल्म को टिकट खिड़की पर कामयाबी नहीं मिल सकी है। करीना ने कहा कि हमारी फिल्में पटकथा के कारण असफल हुई। मुझे लगता है कि अगर फिल्म असफल हुई है तो कहानी अच्छी नहीं थी। मैं नायक-नायिका की केमेस्ट्री जैसी चीजों पर यकीन नहीं करती।

उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक फिल्म (हमशकल्स) नहीं देखी है। वाकई, उन्होंने गलतियां की है और उन्हें इसका अहसास भी है । दरअसल लोग उन्हें उस रूप में देखना नहीं पसंद करते क्योंकि उन्होंने ‘ओंकारा’, ‘परिणीता’ और अन्य फिल्मों में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने ऐसी फिल्में की हैं जो उल्लेखनीय हैं। सैफ एक ऐसे अभिनेता हैं जो सिनेमा को आगे ले गए हैं। हाल ही में रिलीज साजिद खान की ‘हमशकल्स’ की आलोचकों और आम लोगों दोनों ने ही कड़ी आलोचना की। सैफ इस फिल्म में मुख्य किरदारों में एक हैं।

करीना ने कहा कि वह प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। हो सकता है कि लोग उन्हें उस रूप में नहीं देखना चाहते।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.