सलमान के खिलाफ ट्विटर पर जमकर निकल रहा है लोगों का गुस्सा
Advertisement

सलमान के खिलाफ ट्विटर पर जमकर निकल रहा है लोगों का गुस्सा

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के प्रस्तोता अभिनेता सलमान के खिलाफ लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। सलमान के खिलाफ ट्वीट करने वाले लोगों का कहना है कि सलमान टीवी शो के प्रस्तोता के तौर पर निष्पक्ष नहीं हैं और टीवी कार्यक्रम की प्रतिभागी मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान को निशाना बना रहे हैं।

fallback

नई दिल्ली : सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के प्रस्तोता अभिनेता सलमान के खिलाफ लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। सलमान के खिलाफ ट्वीट करने वाले लोगों का कहना है कि सलमान टीवी शो के प्रस्तोता के तौर पर निष्पक्ष नहीं हैं और टीवी कार्यक्रम की प्रतिभागी मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान को निशाना बना रहे हैं।
गौरतलब है कि कल ‘बिग बॉस 7’ के सप्ताहांत एपिसोड में सलमान ने पूर्व प्रतिभागी और गौहर के दोस्त कुशाल टंडन को लेकर गौहर पर निशाना साधा था। सलमान साथ ही एक दूसरी प्रतिभागी ऐली ऐवरैम पर गौहर की एक टिप्पणी को लेकर भी उनके साथ सख्ती से पेश आए।
इससे पहले भी सलमान ने कुशाल और तनीषा मुखर्जी के बीच लड़ाई होने पर कुशाल और गौहर को लताड़ लगायी थी। ‘बिग बॉस’ के दर्शक सलमान के इस व्यवहार से खुश नहीं हैं और उनका मानना है कि सलमान तनीषा और घर के कुछ दूसरे सदस्यों का पक्ष लेते हैं और गौहर को निशाना बनाते हैं।
कल के एपिसोड के बाद ट्विटर पर सलमान के खिलाफ टिप्पणियों की बाढ़ सी आ गयी और उनके खिलाफ ‘अनफेयर सलमान’ नाम से बनाए विशेष पेज को टैग कर जमकर ट्वीट किया जा रहा है। ‘अनफेयर सलमान’ और गौहर के समर्थन में ‘गौहर’ पेज की टिप्पणियां ट्विटर के टॉप ट्रैंड बने हुए हैं। इससे पहले भी सलमान ने जब गौहर को डांटा था तब ‘अनफेयर सलमान’ टॉप ट्रेंड बन गया था।
क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, सलमान का कहना है कि पूरा देश गौहर के खिलाफ है। भाई ये सलमान कौन से हिन्दुस्तान की बात कर रहा है? गौहर की बहन और टीवी अभिनेत्री निगार खान ने कहा, सलमान ने कहा कि वह गौहर को निशाना नहीं बना रहे। मैं कहूंगी, हां जैसे कि दर्शकों को दिख नहीं रहा कि क्या हो रहा है?
एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, सलमान एक अक्खड़ इंसान हैं, उन्हें महिलाओं की इज्जत करनी नहीं आती। वह सिर्फ एक औरत की इज्जत कर सकते हैं और वो है तनीषा। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, सलमान हमेशा गौहर को निशाना बनाते हैं और तनीषा एवं अरमान को कुछ नहीं कहते। अब और बिग बॉस नहीं देखूंगा। एक अन्य ने लिखा, मुझे बिग बॉस के विजेता के बारे में नहीं पता लेकिन सलमान सबसे बड़ी हार पाने वाले होंगे क्योंकि वह अपने अनगिनत प्रशंसक खो चुके हैं। (एजेंसी)

Trending news